Select Page

देश की एकमात्र राष्ट्रवादी पार्टी है भारतीय जनता पार्टी: केशरानी नीलदमन खत्री

देश की एकमात्र राष्ट्रवादी पार्टी है भारतीय जनता पार्टी: केशरानी नीलदमन खत्री

बागड़ी डांगरी मोहल्ला, पुलिस कॉलोनी में केशरानी ने किया जनसंपर्क, मिला लोगों का समर्थन

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का चुनाव प्रचार अभियान पूरे उफान पर है। जनसंपर्क के दौरान केशरानी नीलदमन खत्री को लोगों का अपार समर्थन प्राप्त हो रहा। लोग घरों से बाहर निकलकर फूल-मालाओं से केशरानी नीलदमन खत्री का स्वागत कर रहे हैं तो कोई लड्डू खिलाकर जीत का आशीर्वाद दे रहा। जनसंपर्क और पदयात्रा के दौरान केशरानी नीलदमन खत्री के साथ जनसमूह चलता है जो घर-घर पहुंचकर लोगों से केशरानी नीलदमन खत्री को जीताने की अपील कर रहे।

पुरानी अनजा मंडी में व्यापारियों ने किया बैठक का आयोजन वहीं, पुरानी अनाज मंडी में भी व्यापारियों ने बैठककर, एक स्वर में केशरानी खत्री को जिताने का वादा किया। इस दौरान मंडी के प्रबुद्ध व्यापारी और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

केशरानी नीलदमन खत्री ने लोगों को बीजेपी की नीतियों से कराया अवगत: निगम चुनाव में व्यपारी वर्ग का भी वोट है। व्यापारी वर्ग की समस्याएं भी हैं, जिन्हें हल करने का सिर्फ आश्वासन मिलता है। लेकिन इस बार केशरानी नीलदमन खत्री ने व्यापारी वर्ग की समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया है। यही कारण है कि पुरानी अनाज मंडी में कृष्ण बंसल प्रधान के यहां व्यापारियों ने बैठककर केशरानी नीलदमन खत्री का समर्थन देते हुए जीत का आशीर्वाद दिया।


केशरानी नीलदमन खत्री ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को बीजेपी की नीतियों से अवगत कराया और विकासात्मक कार्यों को लेकर अपनी सोच को सबके समक्ष रखा। इस मौके पर केशरानी नीलदमन खत्री ने कहा कि मैं, विकास कार्यों की राजनीति करती हूं। मैं, जानती हूं कि वार्ड की जनता मुझपर भरोसा कर वोट देगी तो मेरा यह कर्तव्य बनता है कि मैं जनता के भरोसे पर खरी उतरूं और क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगाऊं।


समाज के सभी तबके के नुमार्इंदे केशरानी की पदयात्राओं और जनसंपर्क अभियान में शामिल होते है। हर कोई हर दिल अजीज केशरानी नीलदमन खत्री के इस अभियान में शामिल होना चाहता है। यही कारण है कि केशरानी की पदयात्रा और जनसंपर्क के दौरान फूल-मालाओं से स्वागत होता है।

Advertisement

Advertisement