Top
Action India

भीलवाड़ा में मिले सात कोरोना संदिग्ध, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

भीलवाड़ा में मिले सात कोरोना संदिग्ध, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
X

भीलवाड़ा। एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस को लेकर लगातार आमजन में दहशत का वातावरण बन रहा है। शहर के एक निजी अस्पताल के सात कर्मियों को ऐतिहातन के तौर पर महात्मा गांधी अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती किया गया है और उनके सेंपल जांच के लिए भेजे हैं।

भीलवाड़ा के ही एक चिकित्सक का जयपुर में कोरोना संदिग्ध मानते हुए जयपुर में उपचार चल रहा है। शहर के एक निजी बड़े अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक को कोरोना वाइरस के लक्षण महसूस होने पर वह महात्मा गांधी अस्पताल के आइसोलेसन वार्ड में भर्ती हुए थे। उनके सेंपल जयपुर जांच के लिए भेजे हैं। यह चिकित्साक पूर्व में महात्मा गांधी अस्पताल मे सेवाएं दे चुके हैँ।

चिकित्सक के भर्ती होने के बाद चिकित्सा विभाग हलकत में आया। गुरुवार सवेरे सीएमएचओ डाॅ. मुश्ताक खान तथा उपखंड अधिकारी भीलवाड़ा टीना डाबी (आईएएस) ने निजी अस्पताल का निरीक्षण किया तथा अस्पताल के जिस क्क्ष मे बैठते थे उस कक्ष को तथा अस्पताल के आईसीयू वार्ड को फिलहाल बंद कर दिया।

कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बतााय कि शहर के एक निजी अस्पताल से कुछ और कर्मियो को निगरानी के लिए महात्मा गांधी अस्पताल मे भर्ती किया गया है। शहरवासियो से अपील है की वो सावधानी बरतें एहतियात रखे भीड में नहीं जाएं।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ मुश्ताक खान ने बताया कि सात जनों में निमोनिया, खांसी और बुखार के लक्षण होने से उन्हें एहतियात के तौर पर निगरानी लिया गया है। इनके सेंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे तथा उस निजी अस्पताल के आईसीयू अंर सीसीयू वार्डो को फिलहाल बंद कर दिया है तथा अस्पताल के अन्य लोगो की स्क्रीनिंग की जा रही है।

Next Story
Share it