Top
Action India

बड़ा खुलासा: नक्सलियों के शहरी नेटवर्क में जनपद सदस्य और पत्रकार भी शामिल

बड़ा खुलासा: नक्सलियों के शहरी नेटवर्क में जनपद सदस्य और पत्रकार भी शामिल
X

कांकेर । एएनएन (Action News Network)

जिले के नक्सलियों के शहरी नेटवर्क से जुड़े और मदद करने वाले 08 आरोपितों से पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपितों से हुई पूछताछ में एक जनपद सदस्य और एक पत्रकार के नाम के साथ ही पुलिस को कई और भी अहम सुराग मिले हैं। पुलिस अब सिकसोड क्षेत्र के इन दोनों लोगों को तलाश रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (कांकेर) कीर्तन राठौर के अनुसार मंगलवार को नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के आठवे आरोपित टोनी भदैरिया को राजनांदगांव से पकड़ा गया था। इससे पहले 05 और 02 आरोपितों को क्रमश: पकड़ा गया था। इन लोगों से हुई पूछताछ में जनपद सदस्य राजेन्द्र सलाम और क्षेत्र के पत्रकार रामकुमार समेत तीन लोगों का नाम सामने आया है। वहीं नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के आठवें आरोपित टोनी भदौरिया की राजनांदगांव से हुई गिरफ्तारी के बाद जनपद सदस्य राजेन्द्र सलाम और पत्रकार रामकुमार फरार हो गए हैं।गिरफ्तार आरोपितों के फोन रिकॉर्ड और उनसे की गई पूछताछ में यह भी पता चला है कि राजेन्द्र सलाम और रामकुमार नक्सली कमांडर राजु सलाम के भाई मुकेश सलाम तक सामान की डिलीवरी करते थे। इसलिए पुलिस अब राजेंद्र और रामकुमार के साथ-साथ मुकेश सलाम को भी तलाश रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (कांकेर) कीर्तन राठौर ने बताया कि बीती रात राजनांदगांव से एक आरोपित टोनी भदैरिया को पकड़ा गया है। उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। अब जनपद सदस्य, तथाकथित पत्रकार समेत कुछ और लोगों को पुलिस तलाश रही है।

Next Story
Share it