Action India
झारखंड

मेदिनीनगर में बड़ेे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आठ गिरफ्तार

मेदिनीनगर में बड़ेे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आठ गिरफ्तार
X

मेदिनीनगर। एएनएन (Action News Network)

ज़िला मुख्यालय पर चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने मंगलवार की देररात भंडाफोड़ कर दिया। इस धंधे में लगे आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की। इस रैकेट का नेटवर्क मेदिनीनगर और उसके आसपास के इलाके में फैला हुआ था। शहर थाना पुलिस ने कुछ महिलाओं को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस इस संवेदनशील मामले में पूरी सतर्कता बरत रही है। पुलिस अपना अनुसंधान पूरा करने के बाद ही खुलासा करेगी। पलामू पुलिस को सूचना मिली थी प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर और उसके आसपास के इलाकों में देह व्यापार का धंधा लंबे समय से चल रहा है। इसी सूचना आधार पर पुलिस ने मेदिनीनगर के कुछ खास इलाके में छापेमारी कर एक महिला सेक्स वर्कर को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर कई और सेक्स वर्करों को गिरफ्तार किया गया। इसी कड़ी में गिरफ्तार सेक्स वर्करों ने पुलिस के समक्ष कई बड़े खुलासे किए हैं, जिससे कई सफेदपोश लोगाें के नाम सामने आ सकते हैं।

गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया है कि इस धंधे में 60 से भी अधिक लोग शामिल हैंं। पुलिस सभी के नामों का सत्यापन कर रही है। इन सेक्स वर्करों के बयानों के आधार पर एक बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना है। इस धंधे में शामिल सभी मेदिनीनगर और आसपास के ग्रामीण इलाके से हैं।

Next Story
Share it