Action India

भारतीय टीम को बड़ा झटका, पीट में दर्द की वजह से दीपक चाहर टीम से बाहर

भारतीय टीम को बड़ा झटका, पीट में दर्द की वजह से दीपक चाहर टीम से बाहर
X

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे एवं निर्णायक मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर पीट में दर्द की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। सैनी कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को बयान जारी कर यह जानकारी दी।

बीसीसीआई के अनुसार बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले के बाद दीपक चाहर को पीठ के निचले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हुआ। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और सुझाव दिया है कि पूरी तरह से ठीक होने के लिए तेज गेंदबाज को थोड़े आराम की जरूरत है। इस प्रकार उन्हें अंतिम एकदिवसीय मैच से बाहर कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेली जा रही है। श्रृंखला के अब तक दो मुकाबले हो चुके हैं। पहला मैच मेहमान टीम वेस्टइंडीज ने जीता है, जबकि दूसरा मेजबान टीम भारत ने जीता है। इस तरह श्रृंखला 1-1 से बराबर है। श्रृंखला का आखिरी एवं निर्णायक मुकाबला रविवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Story
Share it