Top
Action India

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डा. बिन्दल ने चिकित्सकों को भेंट किए गुलाब1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भी अस्पताल को दिया

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डा. बिन्दल ने चिकित्सकों को भेंट किए गुलाब1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भी अस्पताल को दिया
X

नाहन । एएनएन (Action News Network)

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर मंगलवार को नाहन के विधायक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने डा. यशवंत सिंह परमार मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चिकित्सकों, स्टाफ नर्सों, सफाई और सुरक्षा कर्मियों को फूल भेंट कर उन्हें बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाया। इस अवसर पर डा. बिन्दल ने अस्पताल को 1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भी भेंट किया।
विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं देते हुए डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि चिकित्सक और पैरा मैडिकल कर्मी कोरोना महामारी के कारण देश और दुनिया में आए संकट के बावजूद शानदार ढंग से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय चिकित्सा जगत कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है और कोरोना के विरूद्ध जंग में हमारी विजय अवश्य होगी।डा. राजीव बिन्दल ने अस्पताल के सफाई और सुरक्षा कर्मियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी कर्मी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके हौंसले और कार्य के प्रति समपर्ण भव के कारण ही आम जन सुरक्षित हैं।डा. बिन्दल ने इस अवसर पर मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को 1.51 लाख रुपये की धनराशि का चैक भेंट करते हुए कहा कि यह धनराशि गरीब और जरूरतमंद लोगों के उपचार के मददगार सिद्ध होगी।

Next Story
Share it