Top
Action India

भाजपा अब सिर्फ ईवीएम के भरोसे चुनाव जीत सकती है : पप्पू यादव

भाजपा अब सिर्फ ईवीएम के भरोसे चुनाव जीत सकती है  : पप्पू यादव
X

दरभंगा। एएनएन (Action News Network)

पूर्व सांसद सह जाप संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा अब सिर्फ ईवीएम के भरोसे चुनाव जीत सकती है, आमजन के भरोसे नहीं। बुधवार को स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा कि विकास के नाम पर पहली बार लोगों ने एकमत होकर अरविंद केजरीवाल के विकास के काम पर वोट दिया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली वासियों ने नफरत की राजनीति को छोड़कर विकास के मुद्दे पर मोहब्बत की लकीर खींंची है। पप्पू यादव ने कहा कि नेहरू जी ने तीन करोड़ की एलआईसी शुरू की थी जो आज 32 लाख करोड़ की हो गई है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले साल एलआईसी को तीन हजार करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था और आपने उसके शेयर को बेच दिया। पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दादा ने जमीन खरीदी और पोते ने सब कुछ बेच दिया।

इसीलिए इस बार हनुमान जी और राम जी दोनों की कृपा अरविंद केजरीवाल को मिली है। पप्पू यादव ने कहा कि नफरत करने वाले लोगों के साथ कोई भी खड़ा नहीं रहता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार सिर्फ आमजन को महज इस्तेमाल की वस्तु समझती है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता के लिए जितना वे पाकिस्तान-पाकिस्तान करते हैं, उतना यदि हनुमान चालीसा का पाठ किया होता तो भाजपा को सदबुद्धि आ गई होती।

Next Story
Share it