Top
Action India

डा. बिन्दल ने 6.50 करोड़ की लागत से निर्माणधीन सैनवाला-बर्मापापड़ी सड़का का किया निरीक्षण

नाहन । Action India News

नाहन के विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि भाजपा सरकार ने नाहन क्षेत्र में सड़कों और पुलों के निर्माण को विशेष प्राथमिकता प्रदान की है।

ढाई वर्ष के कार्यकाल के दौरान नाहन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों और पुलों के निर्माण कार्य पर करीब 190 करोड़ रुपये की लागत से तीव गति से कार्य चल रहा है। डा. राजीव बिन्दल शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ नाहन विधानसभा क्षेत्र में 6.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन सैनवाला-बर्मा पापड़ी सड़क के निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान बोल रहे थे।

डा. बिन्दल ने बर्मापापड़ी में 72 लाख रुपये की लागत से निर्माणाधीन साईंस लैब का निरीक्षण भी किया और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस लैब के कार्य को तीन माह में पूरा करने के आदेश भी दिए।

डा. बिन्दल ने कहा कि नाहन क्षेत्र में कांग्रेस शासन काल में सड़कों और पुलों की अत्यंत दुदर्शा रही। वर्ष 2012 से लगातार कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में उन्होंने सड़कों और पुलों के निर्माण के लिए जन सहयोग से भूख हड़तालें की, जन आंदोलन किए और यहां तक कि अनशन भी किए।
उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र पर कांग्रेस हमेशा अपना अधिकारी जमाती थी किन्तु यदि यहां पर विकास की बात की जाए तो कांग्रेस शासन में नाहन की घोर उपेक्षा हुई है।

Next Story
Share it