Action India

भाजपा नेताओं ने जरूरतमंद परिवारों के बीच मुफ्त राशन वितरण किया

जम्मू । एएनएन (Action News Network)

भाजपा के नेता पंकज बसोत्रा और चेतन वांचू ने बुधवार को जरूरतमंद परिवारों के बीच मुफ्त राशन वितरण किया। उन्होंने जम्मू के बख्शी नगर क्षेत्र के रेशम गढ़ में जरूरतमंद परिवारों को मुफ्त राशन वितरित किया।

इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि लॉकडाउन की अवधि जारी रहने की घोषणा के बाद हमें दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों का इस संकट के समय में साथ देना चाहिए। इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा ने निर्देश जारी किए हैं कि जिन लोगों को लॉक डाउन होने के कारण राशन खरीदने में दिक्कत हो रही है उन्हें मुफ्त में राशन दिया जाए ताकि उन्हें भुखमरी का सामना न करना पड़े।

उन्होंने आगे कहा कि लॉकडाउन की समाप्ति तक भी भाजपा द्वारा इसी तरह के ड्राइव लॉन्च किए जाएंगे।उन्होंने आगे कहा कि हमारी भाजपा पार्टी जरूरतमंद लोगों की दिन.प्रतिदिन मदद कर रही है ताकि गरीब लोगों के दुखों को दूर किया जा सके। भाजपा नेताओं ने बुजुर्गों की मदद करने के लिए भी जोर दिया जो या तो अकेले रह रहे हैं या अपने परिवारों से दूर हैं। उन्होंने कहा कि हमंे उन्हें भोजन और दवा प्रदान कर उनकी आवश्यकताएं पूरी करनी हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कोरोना का संकट वैश्विक है जिसे हम भारतीय एकजूट होकर पूरे जोश के साथ लड़ रहे हैं। कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और हमारी एकता हमें इस संकट से निपटने के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने कहा कि परेशानी का समय है लेकिन हम भारतीय हैं और हम साथ हैं। कुल मिलाकर हमने हर मुसीबत को हरा दिया है। थोड़ा सा संयम और समझ हमें इस मुसीबत से बाहर निकालेगी।

Next Story
Share it