Action India
झारखंड

भाजपा सरकार की नीति और नियत संपूर्ण देशवासियों के विकास और समृद्धि की हैः स्मृति ईरानी

भाजपा सरकार की नीति और नियत संपूर्ण देशवासियों के विकास और समृद्धि की हैः स्मृति ईरानी
X

रंका में भाजपा उम्मीदवार सत्येंद्र तिवारी के पक्ष में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की चुनावी सभा; कहा, आपका एक-एक वोट, आपके और आपके परिवार के भविष्य और समृद्धि का द्वार तय करेगा

गढ़वा। एएनएन (Action News Network)

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आप सबों का एक-एक वोट आपके और आपके परिवार के भविष्य व समृद्धि का द्वार तय करेगा। आप अपने विकास के दरवाजे को खुलवाने के लिए विरोधियों के झांसे में नहीं आएं। वह सभी अपने घर की तिजोरी भरने के लिए आपको भ्रम में डालकर अपना उल्लू सीधा करने को तैयार बैठे हैं।

रविवार को स्मृति ईरानी गढ़वा जिला के रंका हाई स्कूल मैदान में भाजपा उम्मीदवार सत्येंद्र नाथ तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत संपूर्ण देशवासियों के विकास और समृद्धि की है।

केंद्र की भाजपा सरकार ने गरीब एवं कमजोर परिवार के लोगों के लिए 80 से अधिक योजनाएं चला रखी हैं। इसमें आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना समेत कई अन्य योजनाएं संचालित हैं । उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकमात्र भाजपा की सरकार ने सभी वर्ग के लोगों के विकास, उत्थान, स्वास्थ्य, महिला उत्थान, राष्ट्र निर्माण सहित सभी वर्गों को सम्मान देने और साथ लेकर चलने की योजना पर कार्य कर रही है।

पिछली सरकारें राष्ट्र विरोधी ताकतों को बल देने वाला कार्य करती रही हैं।उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल के रघुवर दास के कार्यकाल में इस विधानसभा क्षेत्र की 70 हजार महिलाओं के सम्मान के लिए शौचालय बनवाए गए। साथ ही एक लाख 56 हजार महिलाओं को धुआं से मुक्ति के लिए मुफ्त गैस सिलेंडर और चूल्हे दिये गये।

इसी तरह छात्र, नौजवान, महिला, किशोरी, किसान और व्यापारी वर्गों के लिए कई तरह की योजनाएं चल रही हैं। इसके पूर्व की सरकारों ने आपके लिए क्या किया था, आप स्वयं तय करें। झारखंड प्रदेश व गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए भाजपा उम्मीदवार को वोट दें।

राष्ट्र विरोधी महागठबंधन को नकारें और शांति लाने वाली सरकार को वोट देंः सत्येंद्र तिवारी

भाजपा उम्मीदवार सतेन्द्र नाथ तिवारी ने अपने कार्यकाल में विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ रंका अनुमंडल से उग्रवाद, गुंडा तत्व, भू-माफियाओं एवं पूर्व के जनप्रतिनिधि के आतंक से मुक्ति दिलाने के लिए सड़कों का जाल बिछाने, बेसहारा महिलाओं को पेंशन दिलाने, किसानों के लिए विधानसभा में आवाज उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अगले कार्यकाल में इस इलाके के आधा दर्जन से अधिक नालों पर डैम बनवाकर नहर के माध्यम से एक-एक इंच किसानों की जमीन को सिंचित करने का काम किया जाएगा।

राष्ट्र विरोधी और नक्सली संगठन तथा गुंडा तत्वों के गठजोड़ से बने महागठबंधन के उम्मीदवार को एक बार पुनः नकार कर इलाके में शांति व्यवस्था कायम करने वाली सरकार को जरूर वोट करें, ताकि आपके विकास और समृद्धि का द्वार खुल सकें।

Next Story
Share it