Select Page

तिकड़मबाजी का दूसरा नाम है भाजपा: मुकेश गोयल

तिकड़मबाजी का दूसरा नाम है भाजपा: मुकेश गोयल

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मुकेश गोयल ने अपने चुनावी कैम्पेन को बहुत एग्रेसिव कर दिया है। विरोधियों द्वारा उनपर हुए प्रहार से वो उन्हीं की भाषा में निपटने का मन बना चुके हैं। यही कारण है कि अपनी जनसभाओं और पदयात्राओं में मुकेश ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जब वो विपक्ष पर जमकर हमला नहीं बोलते।


मेरा काम है मेरी पहचान: मुकेश गोयल


अपनी सभाओं में मुकेश गोयल हमेशा यही कहते हैं कि मैं जांचा-परखा हुआ व्यक्ति हूं। मैंने पहले भी विकास के ढ़ेरों काम करके दिखाएं हैं। और आगे भी करता रहूंगा। इस दौरान मुकेश कने अपने पूर्व के कार्यकालों में किए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां भी गिनवाई। गली-गली प्रचार अभियान के दौरान लोगों का हुजूम उनके साथ चलता है। हर कोई मुकेश गोयल को सुनने के लिए आतुर दिखता है। इस दौरान लोग भी मुकेश गोयल का फूल-मालाओं से स्वागत करते हैं तो कोई नोटों की मालाओं से। हर कोई मुकेश गोयल के संग कदम से कदम मिला कर चल रहा है। चुनाव प्रचार अभियान को किया तेज: मुकेश गोयल ने अपने चुनाव प्रचार-प्रसार अभियान को दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ाना शुरु कर दिया है। मुकेश गोयल ने पदयात्रा निकालकर लोगों से जनसंपर्क किया।


इस दौरान बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकलकर मुकेश गोयल के स्वागत में खड़े देखे जा सकते हैं। मुकेश ने विरोधियों पर साधा निशाना: मुकेश गोयल ने पदयात्रा के दौरान विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी कितने भी हथकंडे अपना ले लेकिन इस बार बीजेपी का निगम की सत्ता से सूपड़ा होना तय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में सिर्फकूड़े का पहाड़ दिया और कुछ नहीं। यहीं कूड़े का पहाड़ बीजेपी को इस चुनाव में ले डूबेगा। दिल्ली की जनता ने बीजेपी के अरमानों पर झाडूÞ फेरने का मन बना लिया है।

Advertisement

Advertisement