Action India
अन्य राज्य

सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
X

नोएडा । एएनएन (Action News Network)

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सैकड़ों कार्यकर्ता पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए। भाजपा कार्यकर्ता पुलिस पर बेवजह परेशान करने व कार्यकर्ताओं के साथ उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने नोएडा पुलिस व पुलिस कमिश्नर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि नोएडा पुलिस ने भाजपा के कार्यकर्ता नरेश शर्मा को बुधवार की रात किसी मामले में गिरफ्तार किया है, तब से लगातार उनको थाने में रखा हुआ है।

गुप्ता ने बताया कि नोएडा पुलिस को फोन करने पर फोन नहीं उठाती और समस्याओं को लेकर कोई बात नहीं सुनती। बस नोएडा पुलिस मासूमों को फसाने में लगी हुई है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि हमारे पास कुछ शिकायत मिली थी, उस मामले में नरेश शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के पास पुख्ता सबूत है। उन्होने कहा कि धरना खत्म करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं से लगातार बातचीत चल रही है।

कोरोना को लेकर जारी सोशल डिस्टेंस के आदेश की उड़ीं धज्जियां

भाजपा कार्यकर्ता अपनी मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में सेक्टर 24 थाने के बाहर धरने पर बैठे है। भारी पुलिस बल मौके पार मौजूद है लेकिन सोशल डिस्टेंस के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिला गौतमबुद्ध नगर में धारा 144 भी लागू है लेकिन फिर भी कार्यकर्ता अपनी मांग पर टिके हुए है और लगातार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। धरनारत कई कार्यकर्तओं ने मास्क तक नहीं लगा रखा जबकि नोएडा में मास्क अनिवार्य है।

Next Story
Share it