Top
Action India

शहीद बीजेपी नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई को भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की

शहीद बीजेपी नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई को भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की
X

कठुआ । Action India News

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई की हत्या पर शोक जताते हुए कठुआ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय लोगेट मोड में जिला भाजपा इकाई कठुआ की ओर से बीजेपी के नेता वसीम बारी उनके पिता और भाई जोकि बीते कल आंतकवादी हमले में शहीद हो गए, उन्हें पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसीम बारी अमर रहें और पाकिस्तान मुर्दाबाद के खिलाफ नारे लगाए।

भाजपा जिला अध्यक्ष रघुनंदन सिंह बबलू ने बीजेपी नेता वसीम बारी की निर्मम हत्या पर शोक जताते हुए कहा की आंतकवादिओं द्वारा कायरतापूर्ण हमला निंदनीय है। जिसकी वजह से उनकी पार्टी और शहीद नेता के परिवार वालों को काफी बड़ी क्षति पहुंची है।

उन्होंने कहा की जिला भाजपा इकाई कठुआ की संवेदना उनके परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा बहुत जल्द उनके हत्यारों को मौत की नींद सुला दिया जाएगा। इसी बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष प्रेमनाथ डोगरा ने कहा कि वसीम भारी बहुत ही होनहार और राष्ट्रवादी नेता थे।

कश्मीर में उन्होंने भाजपा का झंडा लहराया और अपने साथ कई युवाओं को अपने साथ जोड़ा और हमेशा अंांतकवादियों के खिलाफ आवाज उठाते रहे। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा ऑपरेशन ऑल आउट के दौरान एक-एक कर सभी आंतकवादियों का सफाया हो चुका है जिसकी वजह से अब बचे खुचे आंतकवादी अपनी बौखलाहट निकालने के लिए इस तरह की कायराना हरकत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई राष्ट्रवादी लोगों की कश्मीर में आतंकवादियों ने निर्मम हत्या की है। लेकिन इन सभी आंतकवादियों को बहुत ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया जाएगा, एक-एक कर सब का सफाया हो रहा है।

युवा नेता विक्की शर्मा ने कहा की वसीम बारी बहुत होनहार नेता थे, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने आंतकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके एक कार्यकर्ता चले जाने से आंतकवादी ना सोचे कि बीजेपी डर जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस वक्त भारत का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है और उन्हें भारतीय सेना पर पूरा विश्वास है। जिस प्रकार उनसे पहले भी कई राष्ट्रवादी नेताओं को कश्मीर में आंतकवादियों ने मारा था, लेकिन भारतीय सेना ने उन आंतकवादियों को भी मौत के घाट उतार दिया था।

इसी प्रकार वसीम बारी का भी बदला जल्द लिया जाएगा, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस श्रद्धांजलि समारोह के दौरान कठुआ नगर परिषद के अध्यक्ष नरेश शर्मा, उपाध्यक्ष रेखा कुमारी, अक्षय भारती, पार्षद संजीव वैद्य, युवा नेता गोपाल महाजन सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it