Top
Action India

पहली बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई मंडी भाजपा मंडल की बैठक

मंडी । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस का असर राजनैतिक दलों की गतिविधियों पर भी पडऩे लगा है। मगर राजनैतिक दलों ने इसका भी तोड़ निकाल लिया है। भाजपा मंडल मंडी की प्रथम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक भाजपा मंडलाध्यक्ष मनीष कपूर की अध्यक्षता में संपन्न हुई । यह अपनी तरह की पहली बैठक थी जो घर बैठे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हुई।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाजपा कार्यकर्ताओं से पांच आग्रह गरीबों के लिए अविरत सेवा अभियान, फेस कवर का निर्माण व वितरण, कोरोना वॉरियर्स को आभार पत्र, आरोग्य सेतु एप्प का प्रसार प्रचार, प्रधानमंत्री केयर फंड में सहयोग पर चर्चा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल व प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा के आदेशों के अनुसार की गई ।

मनीष कपूर ने बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा कोरोना वायरस से प्रभावितों की सहायता के लिए खोले गए फंड एकाउंट में कार्यकर्ताओं द्वारा सहयोग तथा जूम एप के द्वारा बूथ स्तर तक बैठक हो इस पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

वहीं भाजपा मंडल मंडी ने लोगों से भी अपील की है कि वो जितना हो सके घरों में रह के खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार के साथ साथ समाज को भी सुरक्षित रखें । जब तक बहुत जरूरी न हो तो घर से न निकलें और इस भयानक बीमारी से लडऩे में सरकार और प्रशासन का सहयोग करें। इस वीडियो कॉंफ्रेंसिंग में विशेष रूप से मंडी संसदीय क्षेत्र के संगठन मंत्री सुरेश शर्मा, भाजपा प्रदेश सचिव पायल वैद्य मौजूद थे।

Next Story
Share it