Action India
अन्य राज्य

यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, पूर्णबन्दी में न खुलें शराब की दुकानें

यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, पूर्णबन्दी में न खुलें शराब की दुकानें
X

बलिया । एएनएन (Action News Network)

कोरोना के कारण देशव्यापी पूर्णबन्दी में शराब की बिक्री के दौरान दो गज की दूरी का हो रहे उल्लंघन से बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह दुखी हैं। उन्होंने अपने पूर्णबन्दी के दौरान शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद करने की मांग की है। श्री सिंह ने शराब न बिकने देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी सराहना की।

तीसरे चरण की पूर्णबन्दी के दौरान सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने का आदेश दिया। इसके बाद देशभर से दो गज दूरी के प्रधानमंत्री मोदी के अपील की धज्जियां उड़ाती तस्वीरें आने लगीं। कोरोना संक्रमित केसों की संख्या में तेजी से इजाफा होने लगा। इससे बहुत लोग आहत हुए।
बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी शराब की दुकानों को खोलने पर अपना विरोध जताया। दो दिन पहले फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने पूर्णबन्दी में शराब की दुकानों को खोलने को उचित नहीं बताया था। उन्होंने इस पर पुनर्विचार करने की मांग की थी।

गुरुवार को उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी महाराज जैसा चाहेंगे हम लोग वैसा ही करेंगे। लेकिन सबसे अपील है कि इस (शराब की बिक्री) पर दोबारा विचार होना चाहिए। मैं कहूंगा कि भारत की धरती पर यदि वास्तव में इंसान को भगवान बनाने के क्रम में कोई नेता काम कर रहा है तो वह नीतीश कुमार हैं। इतना गरीब प्रान्त होते हुए भी बहुत बड़ी आमदनी के स्रोत को बंद कर देना नीतीश कुमार के वश की बात है। मैं मांग करता हूं कि पूरे भारत में शराब बंदी होना चाहिए।

बीजेपी विधायक श्री सिंह ने कहा कि पूर्णबन्दी में शराब बिकना प्रासंगिक नहीं है। कहा कि शराब की बिक्री होने से पूर्णबन्दी का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। कहा कि गुजरात में शराब बंद है तो नरेंद्र मोदी जी पूज्य हैं। इसलिए नीतीश ने बंद किया है तो उन्हें अच्छा तो कहा ही जाएगा।

Next Story
Share it