Action India
अन्य राज्य

मप्र में भाजपा विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्यसभा चुनाव में किया था मतदान

मप्र में भाजपा विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, राज्यसभा चुनाव में किया था मतदान
X

भोपाल । एएनएन (Action News Network)

मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शनिवार को उनकी जांच रिपोर्ट आई है, जिसमें वे पॉजिटिव निकले हैं। उनके साथ उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव भाजपा विधायक ने शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान में शामिल भी हुए थे। भाजपा विधायक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही पार्टी नेताओं में हडक़ंप मच गया है।

दरअसल, नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वे 16 जनवरी से भोपाल में हैं और शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव में उन्होंने मतदान भी किया था।

उनके परिवार मेें उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इस खबर के बाद हडक़ंप मच गया है। शुक्रवार को विधानसभा में मतदान के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत सभी मंत्रियों और कांग्रेस भाजपा विधायकों के साथ भी यह संपर्क में रहे थे।

बता दें कि जावद में विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही जोखिम क्षेत्र बना हुआ है। सकलेचा पिछले कुछ दिनों से उनके फॉर्म हाउस पर रह रहे थे। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शुक्रवार को विधानसभा में कुणाल पीपीई किट पहनकर मतदान करने पहुंचे थे।

Next Story
Share it