Action India
झारखंड

उपचुनाव की दोनों सीटें भाजपा के खाते में जायेगी : आदित्य साहू

उपचुनाव की दोनों सीटें भाजपा के खाते में जायेगी : आदित्य साहू
X

रांची । Action India News

भाजपा प्रदेश कार्यालय में बेरमो एवं दुमका उपचुनाव को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई। बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री प्रो आदित्य प्रसाद साहू ने कहा कि आगामी उपचुनाव में ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम है।

ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियां तथा लोक कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाऐं। राज्य में पूर्व की रघुवर दास सरकार के क‌ई उपलब्धियां किसानों, युवाओं एवं महिलाओं के लिए समर्पित थी‌। वहीं उग्रवाद भी समाप्ति की ओर था राज्य में विधि व्यवस्था दुरुस्त थी।

परंतु वर्तमान कि हेमंत सरकार में विधि व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है अपराधी बेलगाम है महिलाएं सुरक्षित नहीं है राज्य के नौजवान सरकार से त्रस्त हैं। बेरमो एवं दुमका की जनता भाजपा की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव की दोनों सीटें भाजपा के खाते में जाएगी।

वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव ने कहा कि इस उपचुनाव में भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक चुनाव कार्य में लगेंगे तथा केंद्र एवं राज्य के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। बैठक का संचालन ईश्वर चंद्र प्रजापति एवं धन्यवाद ज्ञापन चौधरी महतो ने किया। बैठक में मुख्य रूप से हलधर नारायण शाह, ईश्वर चंद्र प्रजापति, प्रदीप केसरी, वि गौतम शर्मा आदि उपस्थित थे।

Next Story
Share it