Top
Action India

राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन
X

गाजियाबाद। एएनएन (Action News Network)

राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद अब भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक तेवर अपना लिए हैं। पार्टी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठा आरोप लगाने को लेकर शनिवार को राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनकी संसद से सदस्यता रद्द करने की मांग की। भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

इससे पहले भाजपा के जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी व महानगर अध्यक्ष मान सिंह गोस्वामी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पर एकत्रित हुए और कांग्रेस विरोधी नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश के सामने माफी मांगनी चाहिए। यदि वह मांफी नहीं मांगते हैं तो उनकी संसद से सदस्यता रद्द की जानी चाहिए। इस अवसर पर राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द करने की मांग की गई।

मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की सर्वोच्च अदालत ने क्लीन चिट दी। ऐसे में प्रधानमंत्री को चौकीदार चोर है और राफेल का घोटालेबाज कहते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी का नारे लगाना दुस्साहसिक है। ऐसे लोगों को संसद में बैठने का अधिकार नहीं मिलना चाहिए, जो अपने देश के मुखिया को ही अपशब्द बोलता हो। इस अवसर पर साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा के अलावा बलदेवराज शर्मा, दिनेश गोयल, पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर, पूर्व विधायक नरेन्द्र शिशौदिया, प्रदीप ने भी अपने विचार रखे।

Next Story
Share it