Top
Action India

भाजपा की सरकार में आया परिवर्तन का अंबार : बंशीधर भगत

भाजपा की सरकार में आया परिवर्तन का अंबार : बंशीधर भगत
X

देहरादून। एएनएन (Action News Network)

सहस्त्रधारा में गुरुवार को आयोजित अभिनन्दन समारोह में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में परिवर्तन का अंबार आया और विदेशों के राष्ट्राध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करने हवाई अड्डे पर आते हैं। अनुच्छेद 370 हटाये जाने से कश्मीर हमारा अभिन्न अंग हो गया और भारत का कोई भी व्यक्ति यहां पर जमीन और उद्योग लगा सकता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हिन्दुओं की आस्था का केन्द्र राम मंदिर भी पिछले पाॅच सौ वर्षो से लटका हुआ था, भाजपा सरकार ने इसे सुलझाया। सीएए पर भी उन्होंने कहा कि यह कानून नागरिकता देने के लिए बना हुआ न कि नागरिकता लेने के लिए नहीं। उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले यह दल आज अपनी साख खोते जा रहे हैं।

इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने नवनिर्वाचित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को शाॅल एवं प्रतीक चिन्ह (भगवान परशुराम की प्रतिकृति) देकर उनका स्वागत किया। कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विशेषता है कि यहां पर वक्त आने पर जिम्मेदारी दी जाती है। भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भण्डारी, महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, मेयर सुनील उनियाल गामा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it