Action India

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, सांसद सोलंकी समेत कई गिरफ्तार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, सांसद सोलंकी समेत कई गिरफ्तार
X

आगरमालवा। एएनएन (Action News Network)

मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को एक दिवसीय प्रवास पर आगरमालवा जिला मुख्यालय पहुंचे हैं। यहां स्थानीय सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी की नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता द्वारा सीएम कमलनाथ को काले झंडे दिखाकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने सांसद समेत भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल गिरफ्तार लोगों को कोतलावाली थाने लेकर आई है।

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ आगरमालवा में किसान कर्ज माफी योजना के अंतर्गत आयोजित समारोह में किसानों को ऋणमाफी के प्रमाण पत्र वितरण और विभिन्न कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए यहां पहुंचे थे। मुख्यमंत्री इस दौरान नवनिर्मित कलेक्टर कार्यालय का लोकार्पण करने पहुंचे तो यहां सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया।

इस दौरान मौके पर मौजूद भारी पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। बाद में पुलिस ने सांसद सोलंकी समेत अन्य प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया और कोतवाली थाने पहुंचाया। यहां सांसद सोलंकी ने जमानत नहीं लेकर जेल जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आगर उपचुनाव के मद्देनजर जनता से झूठे वादे किए और जनता को भ्रमित किया है।

Next Story
Share it