Top
Action India

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर भड़के भाजपाई, कहा इस्तीफा दें सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर भड़के भाजपाई, कहा इस्तीफा दें सोनिया
X

  • अमित शाह का इस्तीफा मांगने पर भड़के रायबरेली के भाजपाई

रायबरेली। एएनएन (Action News Network)

सोनिया गांधी द्वारा गृहमंत्री अमित शाह को असफल बताते हुए इस्तीफा मांगने पर रायबरेली के भाजपाई भड़क उठे।शनिवार को एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी का पुतला फूंकते हुए उनके इस्तीफे की मांग कर डाली। कलेक्ट्रेट में शनिवार को काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जुटे और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका।

कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी को असफल सांसद करार देते हुए उनके इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि एक सांसद के रूप में सोनिया गांधी का कार्यकाल असफलता का रहा है,रायबरेली की जनता के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया।किसानों की फसल की रक्षा की बात वह करती हैं लेकिन एक भी गोशाला निर्माण के लिए उन्होंने अपनी निधि से आजतक एक भी पैसा नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दे को आजतक उन्होंने कभी भी संसद में नहीं उठाया। रायबरेली की जनता ने उन्हें चुनकर संसद में भेजा लेकिन उन्होंने रायबरेली की जनता की समस्याओं को कभी नहीं रखा।एमएलसी ने कहा कि असफल सोनिया खुद हैं इसलिए इस्तीफा उन्हें ही देना चाहिए। जबकि गृह मंत्री अमित शाह देश को मजबूत करने में जुटे हैं। जिससे देश का हर भारतवासी गर्व महसूस कर रहा है।

Next Story
Share it