Action India
अन्य राज्य

मोदी सरकार की छह साल पूरा होने पर भाजपाई गिनायेंगे उपलब्धियां

  • स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने का कार्यकर्ता लेंगे सकल्प

  • घर-घर जाकर प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की देंगे जानकारी

खूंटी । एएनएन (Action News Network)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर भाजपा कार्यकर्ता केंद्र सरकार की उपलब्घियों को जन-जन तक पहुंचायेंगे। पार्टी कार्यकर्ता इस दौरान स्वदेशी वस्तुओं के उपयोग का संकलप लेंगे। इस आशय की जानकारी देते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो ने बताया कि प्रधानमंत्री की सरकार के कार्यकाल का छह वर्ष पूरा होने वाला है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष 30 मई को पूरा हो रहा है। इसको लेकर भाजपा द्वारा कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ता मोदी सरकार के एक साल की उपलब्धियों जैसे तीन तलाक को खत्म करना, अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, शरणार्थियों के लिए नागरिकता संशोधन कानून, कश्मीर से धारा 370 को हटाना, समय रहते लॉक उाउन जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाना, कोरोना से निपटने के लिए 120 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा, लद्दाख को केंद्र शासित राज्य का दर्जा जैसी महत्वपूर्ण उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचायेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर कई कार्यक्रम पार्टी द्वारा आयोजित किये जायेंगे। जिला से बूथ और पंचायत स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजिन किया जायेगा। इन कार्यक्रमों में व्यक्तिगत संपर्क, मास्क व सेनिटाइजर का वितरण, प्रेसवार्ता आयोजित करना, स्वदेशी उत्पादों का उपयोग, डिजिटल संपर्क सहित कई माध्यमों से केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता को दी जायेगी।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि कार्यक्रम में सभी सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित प्रदेश से पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Next Story
Share it