Action India
अन्य राज्य

पुलिस ने सेक्स रैकेट पर की छापेमारी, दो महिला समेत तीन पुरुष गिरफ्तार

पुलिस ने सेक्स रैकेट पर की छापेमारी, दो महिला समेत तीन पुरुष गिरफ्तार
X

  • लालपुर मार्ग स्थित यशोदा नगर कालोनी में किराये के मकान में चल रहा था देह व्यापार

वाराणसी । एएनएन (Action News Network)

कैंट थाना क्षेत्र के लालपुर मार्ग स्थित यशोदा नगर कालोनी के एक मकान में देह व्यापार (सेक्स रैकेट) संचालन की सूचना पर रविवार को एएसपी व सीओ कैन्ट की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी कर दो महिलाओं सहित तीन पुरूषों को हिरासत में ले लिया। मौके से पुलिस ने कंडोम आदि भी बरामद किया है। खास बात यह रही कि गिरोह के पर्दाफाश के लिए चौकी प्रभारी पाण्डेयपुर सादे वेश में ग्राहक बन कर पहुंचे थे।

सूत्रों ने बताया कि यशोदा नगर कालोनी में स्थित सुजीत जायसवाल के मकान में एक तलाकशुदा व एक अन्य युवती दो माह पूर्व किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। मकान में आये दिन संदिग्ध युवकों को आते-जाते देख आसपास के लोगों में इसको लेकर चर्चा होने लगी। रविवार को मकान में फिर संदिग्ध लोगों को जाते देख किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।

सूचना पर चौकी प्रभारी पाण्डेयपुर सादे वेश में ग्राहक बन कर मकान पर पहुंचे। मौके पर आपत्तिजनक स्थिति देख उन्होंने अफसरों को इसकी जानकारी दे दी। सूचना पर पुलिस टीम के साथ महिला उप निरीक्षक श्यामा तिवारी, कांस्टेबल इंद्रकला, रुक्मणी,सुषमा ने छापेमारी कर मकान से तीन पुरुष और दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया। मौके से आपत्ति जनक सामग्री,बरामद हुई है। पुलिस के कार्यवाही से देह व्यापार करने वालों में खलबली मची रही।
इस सम्बंध में सीओ कैंट ने 'हिन्दुस्थान समाचार'को बताया कि छापेमारी में मकान मालिक और उसके पुत्र के साथ एक ग्राहक,दो महिलाएं पकड़ी गई हैं। मकान मालिक लड़कियों के फोटोग्राफ्स भेज कर ग्राहक बुलाता था।

Next Story
Share it