Action India

बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामसडेल कोरोना संक्रमित

बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामसडेल कोरोना संक्रमित
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामसडेल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी। आरोन कोरोनावायरस परीक्षण के दूसरे चरण में पॉजिटिव पाए गए हैं। रामसडेल का पहले चरण का परीक्षण तीन दिन पहले हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बोर्नमाउथ ने रविवार को यह खुलासा किया था कि उनके एक खिलाड़ी को कोरोनावायरस टेस्ट के दूसरे चरण में संक्रमित पाया गया था। हालांकि क्लब ने खिलाड़ी की पहचान का खुलासा नहीं किया था। रामसडेल ने एक स्थानीय समाचार पत्र से बातचीत में कहा,,"सोमवार को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले मेरा टेस्ट निगेटिव आया था। पिछले हफ्ते, मैंने सुपरमार्केट जाने और अपनी गाड़ी में तेल भरवाने जैसी सामान्य चीजें की थी।"

उन्होंने कहा, "मैं उतना ही सावधान हूं, जितना की पहले लॉक डाउन के समय था, ऐसा लगता है कि खरीददारी करते वक्त मुझे इस महामारी ने पकड़ा है। रामसडेल उस वक्त ट्रेनिंग पर लौट आए थे जब प्रीमियर लीग ने क्लबों को खिलाड़ियों के साथ छोटे समूहों में ट्रेनिंग करने की अनुमति दे दी थी। रामसडेल ने कहा कि उनमें कोई लक्षण नहीं दिखे थे और वह अब एकांतवास में चले गए हैं।
उन्होंने कहा, "अब मैं सात दिनों तक घर पर एकांतवास में रहूंगा... क्लब शानदार रहा है। खिलाड़ी और विशेष रूप से कर्मचारियों ने कहा है कि अगर हमें कुछ चाहिए तो सिर्फ कहने की जरूरत है। खरीद की सभी चीजें वो दरवाजे पर छोड़ देंगे।"क्लब ने रविवार को कहा कि उनकी प्रशिक्षण सुविधाएं अभी भी सुरक्षित वातावरण में होंगी।

Next Story
Share it