Action India

इंग्लैंड को हराने के लिए वेस्टइंडीज को हासिल करनी होगी शुरुआती बढ़त: ब्रायन लारा

इंग्लैंड को हराने के लिए वेस्टइंडीज को हासिल करनी होगी शुरुआती बढ़त: ब्रायन लारा
X

लंदन । Action India News

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए वेस्टइंडीज को शुरुआती बढ़त हासिल कर, पांच दिनों के भीतर ही मैच को खतम करना होगा। जेसन होल्डर की अगुआई में वेस्टइंडीज का तेज गेंदबाजी क्रम शानदार है, मगर उनके बल्लेबाजी क्रम को लेकर सवाल बने हुए हैं।

लारा ने एक समाचार ब्रॉडकास्टर को बताया, "उन्हें तुरंत ही सक्षम होना होगा। इंग्लैंड को घर पर हराना आसान नहीं है और वे पसंदीदा भी हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वे पांच दिनों तक टिक पाएंगे, इसलिए उन्हें मैच को चार दिनों में खतम करना होगा। उन्हें मैच में लीड हासिल कर उसे बनाए रखना होगा।"

लारा ने कहा कि अगर वेस्टइंडीज इंग्लैंड में जीत हासिल करती है तो यह बात सबके लिए बहुत मायने रखेगी। उन्होंने कहा, "यदि वे टेस्ट सीरीज के पहले दिन अच्छी क्रिकेट खेलते हैं और इंग्लैंड को दिखाते हैं कि उनके पास इंग्लैंड के खिलाफ खेलने की सूक्ष्म क्षमता है, तो यही जीत की कुंजी है।"

लारा ने कहा, "यह एक ऐसी श्रृंखला है, जिस पर पूरी दुनिया की नजर है और हर कोई एक प्रतिस्पर्धी सीरीज देखना चाहता है।" इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 8 जुलाई से साउथैंपटन में खेला जाएगा। यह सीरीज एक जैव - सुरक्षित वातावरण में खेली जाएगी और स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Next Story
Share it