Action India

बायर्न म्यूनिख ने इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट को 5-2 से हराया

म्यूनिख । एएनएन (Action News Network)

बुंडेसलिगा अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज बायर्न म्यूनिख ने शनिवार रात खेले गए मुकाबले में यहां इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट को 5-2 से करारी शिकस्त दी। इस मैच में बायर्न म्यूनिख ने अपने स्वभाव के अनुसार ही आक्रामक शुरूआत की और मैच के 27वें मिनट में लियोन गोर्त्ज़का ने गोल कर म्यूनिख को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद थॉमस मुलर और रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने एक-एक गोल किया और म्यूनिख की बढ़त 3-0 कर दी। पहला हॉफ इसी स्कोर पर समाप्त हुआ।

हालाँकि, इसके बाद इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट ने दूसरे हॉफ में जोरदार वापसी की और मार्टिन हेन्निगेगर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रमशः 52 वें और 55 वें मिनट में दो गोल किए और स्कोर 3-2 हो गया।इसके बाद अल्फोंसो डेविस ने गोल कर म्यूनिख को 4-2 से आगे कर दिया और मैच अपनी टीम की तरफ मोड़ लिया। जैसे-जैसे मैच समाप्ति की ओर बढ़ रहा था, म्यूनिख की टीम आक्रामक होती जा रही थी। आखिरी मिनटों में हेन्निगेगर ने मैच का अपना तीसरा गोल करते हुए म्यूनिख को 5-2 से आगे कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

बुंडेसलिगा शुरु होने के बाद अपने पहले मैच में म्यूनिख ने 2-0 से जीत हासिल की थी। बुंडेसलिगा अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज म्यूनिख के अब 61 अंक हैं, जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड के 57 अंक हैं। बायर्न म्यूनिख अब 26 मई को बोरूसिया डॉर्टमुंड से भिड़ेगा।

Next Story
Share it