Action India

जिले में कोरोना को लेकर सतर्क हुये नौकरशाह, कार्यालय के गेट लगे

जिले में कोरोना को लेकर सतर्क हुये नौकरशाह, कार्यालय के गेट लगे
X

सिवनी । Action India News

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के नौकरशाह कोरोना वायरस को लेकर सतर्क हो गये हैं। कार्यालय में आने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ करके ही कार्यालय के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है तथा इसके लिए स्क्रीनिंग मशीन, सेनेटाइजर के साथ कार्यालय के भृत्य को जिम्मेदारी भी सौंप दी है। वहीं कार्यालय का मुख्य गेट भी लगा दिया है।

जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का जब आंकड़ा 21 पर पहुंचा, तब जिले के सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों ने कोरोना को लेकर दहशत महसूस की। इसके बाद निर्देश दिये गए कि कार्यालय के गेट बंद करें और कार्यालय में आने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ करें कि वह कहां रहता है।

अगर वह नगर के संक्रमित क्षेत्रों से है तो उसे न आने दिया जाए और वह अगर अन्य क्षेत्रों से है तो पहले काम पूछे किस कारण आया है जब आवश्यक हो तब उसे पहले सेनेटाइज किया जाए उसके चेहरे पर मास्क लगा हो तब ही उसे कार्यालय के अंदर प्रवेश करने दिया जाये अन्यथा कार्यालय के बाहर रहने के साथ उसे घर जाने की सलाह दी जाए।

कर्मचारियों के अनुसार जिले के आठ विकासखंडों लखनादौन, घंसौर, छपारा, कहानी, केवलारी, सिवनी, बरघाट, कुरई में से बरघाट, कुरई और केवलारी अभी बचा हुआ है, बाकी विकासखंडों में कहीं न कहीं संक्रमण आ जरूर गया है।

वहीं जिला मुख्यालय सिवनी के हडडी गोदाम क्षेत्र में एक 68 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की मौत नागपुर में हुई है। उसके संक्रमण से उसका पुत्र व पोता भी संक्रमित हुआ है। इसके बाद अब भैरोंगंज में भी एक 39 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आ गया है। इसके बाद यहां भी सतर्कता बढ़ा दी गई है।

Next Story
Share it