Action India
अन्य राज्य

भागलपुर जा रही बस कुशीनगर में दुर्घटनाग्रस्त, 12 घायल

भागलपुर जा रही बस कुशीनगर में दुर्घटनाग्रस्त, 12 घायल
X

कुशीनगर । एएनएन (Action News Network)

पूर्णबन्दी में परेशान प्रवासी मजदूरों का अपने अपने घर जाने का सिलसिला जारी है। रविवार की देर रात तकरीबन साढ़े नौ बजे नोएडा से 35 मजदूरों को लेकर बिहार जा रही एक बस कुशीनगर में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। 12 मजदूर घायल हो गए हैं। चार की हालत गम्‍भीर बनी है। इन्हें कुशीनगर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात तकरीबन 09:30 बजे मजदूरों से भरी यह बस कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया गांव के पास पहुंची थी। बस के आगे-आगे एक ट्रक चल रहा था। गांव के पास सड़क पर स्थित एक पेट्रोल पम्‍प के आते ही ट्रक अचानक से मुड़ गया।

बताया जा रहा है कि उस समय ट्रक और बस की दूरी बहुत कम थी। बस के ड्राइवर को इस बात का कतई अंदाजा नहीं था कि ट्रक अचानक मुड़ने वाला है। परिणाम यह हुआ कि ट्रक मुड़ा और बस ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया। बस और ट्रक आपस मे टकरा गए। इस दुर्घटना में बस की आगे की सीटों पर बैठे 12 यात्री घायल हो गए। एक्‍सीडेंट के बाद मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में फाजिलनगर के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया। चार की गम्‍भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्‍हें जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया।

08 घायलों का फाजिलनगर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में इलाज चल रहा है। ये हैं घायलघायलों में शहजाद, मिर्जाफरी, अब्दुल हक़ीम, जमुनिया, ख़रीद बाजार भागलपुर, काशिम, खरीद बाजार, सोनी खातून, तुलसीपुर, ख़रीदनगर मो. अकरम, मिर्जाफरी, ख़रीद बाजार, नौशाद, परवेज, अंकुर शाह, राजेश शैग व जुम्मन अंसारी, मिर्जाफरी, खरीद बाजार भागलपुर शामिल हैैं। इनके अलावा चालक इमरान और खलासी शाजिद भी गम्भीर हैं।

Next Story
Share it