Top
Action India

कोटक सिक्युरिटीज़ ने ट्रेड फ्री प्लान किया लॉन्‍च

कोटक सिक्युरिटीज़ ने ट्रेड फ्री प्लान किया लॉन्‍च
X

मुंबई । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोटक सिक्युरिटीज़ लिमिटेड (केएसएल) ने ट्रेड फ्री प्लान लॉन्‍च करने की घोषणा की है। अपनी किस्म का यह पहला प्लान है, जो इंट्राडे ट्रेड पर जीरो ब्रोकरेज और अन्य सभी फ्यूचर एंड ऑप्‍शंस (एफएंडओ) ट्रेड पर 20 रुपये प्रति ऑर्डर का शुल्क लेता है।

यह फिक्स्ड ब्रोकरेज प्लान इक्विटी, कमॉडिटी एवं करेंसी सभी सैगमेंट के एफ एंड ओ के लिए उपलब्ध है। केएसएल द्वारा की गई कस्टमर रिसर्च में ये खुलासा हुआ है कि भारतीय पूंजी बाजार में अच्छी तरह पूंजीकृत एवं प्रतिष्ठित स्‍टॉक ब्रोकर की ओर से एक प्रतिस्पर्धी ब्रोकरेज प्लान की जरूरत है। केएसएल का ट्रेड फ्री प्लान इस कमी को दूर करता है।

कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड की सहायक कंपनी कोटक सिक्युरिटीज़ लिमिटेड 25 वर्षों से भी अधिक समय से ब्रोकिंग कारोबार में है। इसकी नेटवर्थ 5,000 करोड़ रुपये के करीब है। यह ट्रेड फ्री प्लान पहली बार पेश किए गए कई अनूठे फीचर्स के साथ आता है। जैसे कि इंट्राडे ट्रेड पर जीरो ब्रोकरेज और अन्य सभी एफ एंड ओ ट्रेड पर 20 रुपये प्रति ऑर्डर। केवल 60 मिनट में आनलाइन ब्रोकिंग अकाउंट खोलें और उसी दिन ट्रेडिंग शुरु करें। ग्राहक संतुष्टि गारंटीड यदि ग्राहक संतुष्ट न हो तो वह एक महीने के भीतर फीस और ब्रोकरेज की वापसी की मांग कर सकता है। ट्रेडिंग के मार्जिन के लिए ग्राहक कैश के बजाय स्‍टॉक भी दे सकते हैं।

कोटक सिक्युरिटीज़ लिमिटेड के चेयरमैन नारायण एसए के मुताबिक यह ग्राहक को सुविधा देता है कि वह डिजिटल अकाउंट खोले और उसी दिन ट्रेडिंग आरंभ कर दे। जीरो ब्रोकरेज ग्राहक को इस क़ाबिल बनाती है कि वह अत्यंत उतार-चढ़ाव भरे बाजार में दक्षता से ट्रेडिंग कर सकें। कोटक सिक्युरिटीज़ लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ जयदीप हंसराज के अनुसार हम अपने नए ट्रेड फ्री प्लान के माध्यम से ग्राहकों को सशक्त कर रहे हैं कि वे सुविधापूर्वक, निर्बाध ढंग से कहीं भी एवं कभी भी ट्रेडिंग एवं निवेश करें।

Next Story
Share it