Top
Action India

कुल्लू का कैंसर पीड़ित पी जी आई में आया कोरोना पॉज़िटिव

कुल्लू का कैंसर पीड़ित पी जी आई में आया कोरोना पॉज़िटिव
X

कुल्लू । एएनएन (Action News Network)

कुल्लू जिला में एक ओर पॉजिटिव मामला सामने आ गया है। कुल्लू जिला से चार कोरोना पॉजिटिव मामले पहले ही सामने आ चुके हैं जिनमें से तीन स्वस्थ होकर वापस अपने घर लौट चुके हैं। एक आठ माह की बच्ची कोरोना पॉजिटिव रह गई है। चंडीगढ़ में उपचाराधीन व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया यह मामला सामने आते ही कुल्लू शहर में फिर से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार 54 वर्षीय व्यक्ति जो कैंसर से पीड़ित है। उस का इलाज़ पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। गतदिवस पी जी आई में मरीज़ का इलाज के दौरान कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था जिसका रिजल्ट पॉज़िटिव आया है।पीड़ित अभी पीजीआई में भर्ती है। केंसर पीड़ित व्यक्ति 20 से 29 मई तक पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के लिए मौजूद रहा और फिर वापिस आकर घर में एकांतवास (क्वारंटाइन) रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि एकांतवास के दौरान केंसर पीड़ित क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू व हरीहर अस्पताल गए जहां इनके संभावित संपर्कों को क्वारांटिन कर दिया गया है। व्यक्ति के संपर्क में आने वाले 26 लोगों को गतरात्रि ही क्वारांटाइन कर दिया गया है। पुलिस पीड़ित के संपर्क में आए लोगों के बारे में जांच कर रही है।

Next Story
Share it