Top
Action India

नशा मुक्ति केंद्र के केयर टेकर को मरीजों ने ही मार डाला

नशा मुक्ति केंद्र के केयर टेकर को मरीजों ने ही मार डाला
X

गाजियाबाद। एआईएन

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर के एक नशा मुक्ति केंद्र के केयर टेकर को केंद्र के मरीजों ने मार डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपित भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र की की लाजपत नगर कॉलोनी में आभार नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र संचालित किया जा रहा है। जहां पर नशा मुक्ति का इलाज किया जाता है और पुनर्वास के लिए रखा जाता है। फिलहाल वहां इस तरह के करीब 35 ऐसे लोग मौजूद थे। जिनकी नशे की लत छुड़ाए जाने के लिए वहां भर्ती किया हुआ था।

उन्होंने बताया कि दीपावली पर रविवार की देर रात नशा मुक्ति केंद्र का एक पिछले वाले हिस्से का एक दरवाजा खुला रह गया। देर रात ही यहां भर्ती किए गए करीब 8 लोगों ने नशा मुक्ति केंद्र के केयर टेकर आबिद खान दबोच लिया और उसकी गला घोंटकर की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आठों लोग मौके से फरार हो गए।

मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तेज तर्रार दरोगाओं व पुलिस कर्मियों की दो टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपितों के घरों पर भी दबिश दी जा रही है।

Next Story
Share it