Top
Action India

तेलंगाना राज्य में हैदराबाद की स्थिति गंभीर, 24 घंटे में मिले सभी 79 केस हैदराबाद के

तेलंगाना राज्य में हैदराबाद की स्थिति गंभीर, 24 घंटे में मिले सभी 79 केस हैदराबाद के
X

हैदराबाद । एएनएन (Action News Network)

राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 79 नए मामले दर्ज किये गये हैं। यह अब तक का राज्य में एक दिन में मिलने वाले संक्रमितों का सबसे अधिक आंकड़ा है। सबसे खास बात यह है कि यह सभी मामले हैदराबाद के नगरपालिका क्षेत्र के हैं।

मंगलवार को स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग ने अपने नवीनतम बुलेटिन में बताया कि 24 घंटों में 79 नए मामले दर्ज होने के बाद अब तक संक्रमण से प्रभावितों मामलों की कुल संख्या 1275 हो गई है। इनमें से अब तक राज्यभर के अस्पतालों से 801 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है और सक्रिय 444 लोगों का अभी विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है।स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 79 नए मामले में से 25 हैदराबादके कुलसुमपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जियागुड़ा के हैं और अधिकतर लोग कुछ ही परिवारों के संबंधित हैं।

नगरपालिका के वरिष्ठ अधिकारी ने हिन्दुस्तान समाचार को बताया कि नए मामलों को देखते हुए प्रशासन ने संबंधित इलाके को कंटेनमेंट क्षेत्र के रूप में परिवर्तित कर दिया है। अचानक बढ़ते आंकड़े चिंता में डालने वाले हैं। लेकिन स्वास्थ्य सुधार चलते सोमवार को एक ही दिन 50 मरीजों का भी अलग-अलग अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। बताया गया है कि बीते10 दिन में अब तक 13000 से अधिक प्रवासी मजदूर तेलंगाना पहुंच चुके हैं। इनमें हैदराबाद नगरपालिका क्षेत्र में अब तक 20 प्रवासी मजदूर मुंबई से हैदराबाद लौटे हैं।

Next Story
Share it