Top
Action India

पुल‍िस पर लगा भाजपा नेता के बेटे की पिटाई का आरोप, भाजपा ने की पुलिस पर कार्रवाई की मांग

पुल‍िस पर लगा भाजपा नेता के बेटे की पिटाई का आरोप, भाजपा ने की पुलिस पर कार्रवाई की मांग
X

महासमुंद । Action India News

महासमुंद ज‍िले के तुमगांव भाजपा महामंत्री भूषण साहू के घर घुसकर पुुलिस की कार्रवाई के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। सोमवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने एक पत्रकार वार्ता लेकर तुमगांव पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग एसपी महासमुन्द से की है। इनका आरोप है कि भूषण साहू की अनुुपस्थिति मेंं पुलिस ने उसके बच्चों के साथ मारपीट की है।
उल्‍लेखनीय है कि एसपी के आदेश पर रव‍िवार की रात भूषण साहू के घर तुमगांव पुलिस पहुंची थी।

पुलिस का आरोप है कि भूषण के खिलाफ तुमगांव थाने में 20 मामले दर्ज हैं। चूंकि पुलिस के राज्य स्तरीय अधिकारियों का निर्देश है कि अपराधियों की प्रतिक्रियाओं पर नजर रखें। इसी लिहाज से तुमगांव पुलिस भी भूषण के घर पहुंची थी। पुलिस पहले ही इस बात से साफ इंकार कर चुकी है कि भूषण के बच्चों के साथ कोई मारपीट हुई है। जबकि पुलिस का आरोप है कि भूषण के नाबालिग बेटे ने पुलिस के लिए स्क्रू ड्राइवर निकाला था।

आज इसी मामले में प्रदेश प्रवक्ता भाजपा गौरीशंकर श्रीवास, पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत गोल्डी, भूषण साहू और भूषण के बच्चों ने जानकारी दी कि बच्चों से मारपीट की गई है। इसका फोटो भी भूषण ने जारी किया है। श्रीवास का आरोप है कि महासमुन्द पुलिस भूषण के साथ-साथ बच्चों का भविष्य भी खराब करने में लगी है।

Next Story
Share it