Action India
अन्य राज्य

शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच की मांग

शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच की मांग
X

जौनपुर । एएनएन (Action News Network)

शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बुधवार को जौनपुर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि जिस तरह से छात्र दिन रात मेहनत करता है, कुछ शिक्षा माफिया पैसों का सौदा करके उन छात्रों की मेहनत पर पानी फेरने का काम करते हैं। उन योग्य छात्रों की योग्यता पर सवाल उठता है।

यह घोटाला मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले से भी ज्यादा बड़ा है। हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस बात की मांग करते है कि जल्द से जल्द इस मामले की सीबीआई जांच कराकर योग्य छात्रों को नौकरी पर रखा जाए और उन फर्जी छात्रों को जिन्होंने पैसे के दम पर योग्यता हासिल की और अधिकारियों को जो इसमें संलिप्त हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी उन छात्रों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी, यदि जल्द से जल्द जांच नहीं होगी तो यूथ कांग्रेस आंदोलन खड़ा करने को तैयार है। यह आंदोलन प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पूरे उत्तर प्रदेश में मजबूती के साथ चलाया जाएगा। उक्त अवसर पर सदर विधानसभा अध्यक्ष साजिद मानू, सत्यम श्रीवास्तव, विशाल सेठ, मो सहजादे, सृजन सिंह मौजूद रहे।

Next Story
Share it