Action India
अन्य राज्य

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका
X

  • कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के लिए भाजपा सरकारों को बताया जिम्मेदार

  • आरोप, कोरोना काल में राहत देने बजाय सरकार ने महंगाई व बेरोजगारी का बोझ बढ़ाया

नई टिहरी । एएनएन (Action News Network)

कांग्रेसियों ने चंबा में डीजल, पेट्रोल, एलपीजी के बढ़ते दामों और बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई के लिए केंद्र की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुये केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस मौके पर कांग्रेस ने कोरोना काल में जनता को राहत देने बजाय भाजपा सरकार पर महंगाई बढ़ाने का काम किया है।

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चंबा चौराह पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। इस मौके पर वक्ताओं ने राज्य सरकार पर उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में किराये की वृद्धि करने की निन्दा की।

उन्होंने कहा कि लगातार ईंधन व रोजमर्रा की सामानों के साथ ही सब्जी, फल-फ्रूट, खाद्य सामग्री के दामों में बेहताशा वृद्धि हो रही है, जिससे आम जनता को दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार का दामों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

कोरोना काल में लोगों को राहत देने के बजाय सरकारों ने जनता पर महंगाई का बोझ लाद दिया है। कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी देते हुये कहा कि यदि बेरोजगारों को लेकर ठोस कदम नहीं उठाये गये, महंगाई पर तत्काल लगाम नहीं लगाई गई, बढ़ाये गये किराये को वापस न लिया गया तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश राणा, सूरज राणा, नगर पालिकाध्यक्ष सुमना रमोला, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल, विक्रम सिंह पंवार, दर्मियान सिंह, शक्ति प्रसाद, विकास बहुगुणा, दिनेश, बलबीर सिंह, शूरवीर चंद रमोला आदि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it