Top
Action India

केंद्रीय टीम ने टी इस्टेट व विधान मार्केट का किया निरीक्षण

सिलीगुड़ी । एएनएन (Action News Network)

पांच सदस्य केंद्रीय टीम ने फिर एक बार रविवार को सिलीगुड़ी के कई इलाकों का निरीक्षण किया। केंद्रीय मानव संसाधन विकास विभाग के अतिरिक्त सचिव विनित जोशी के नेतृत्व में यह निरीक्षण किया गया। केंद्रीय टीम की अगुवाई कर रहे विनित जोशी ने सेवक रोड स्थित न्यू चामटा टी इस्टेट के निरीक्षण के बाद कहा कि अभी भी आम लोगों एवं व्यवसायियों में कोरोना के प्रति सजगता की कमी है। उन्होंने मीडिया बातचीत के दौराब यह बातें कहीं।

उल्लेखनीय है कि सिलीगुड़ी पहुंची पांच सदस्यी केंद्रीय टीम रोजाना शहर के विभिन्न इलाकों व बाजारों का निरीक्षण कर रही है। शनिवार को भी टीम ने कालिम्पोंग के विभिन इलाकों का निरीक्षण किया था। इस दौरान टीम ने व्यवसायियों से सुरक्षा संबंधी कई जानकारी हासिल किया। वहीं आज भी यह टीम एक बार सेवक रोड स्थित न्यू चामटा टी स्टेट का निरीक्षण किया। वहां कार्यरत श्रमिकों व अधिकारियों से पूछताछ भी किया। वहीं सैनिटाइजेशन की व्यावस्था का भी जायजा लिया। इसके बाद टीम ने विधान मार्केट के मुर्गी हट्टी का भी निरीक्षण किया। विधान मार्केट में कोरोना के रोकथाम के लिए क्या उपाए किये जा रहे इस पर व्यवसायियों से पूछताछ किया।

इस दौरान विनित जोशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लॉक डाउन में राज्य सरकार से जो सहायता मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि अगर सहायता मिली होती तो शायद स्थिति और भी अच्छा होता। वहीं उन्होंने कहा कि अभी भी लोग मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग नहीं मान रहे है। खासकर व्यवसायियों में इसकी सजगता की कमी देखी गयी है।

Next Story
Share it