Action India
अन्य राज्य

तेलंगाना: कोरोना महामारी की रोकथाम की तैयारियों से संतुष्ट हुई केन्द्रीय टीम

तेलंगाना: कोरोना महामारी की रोकथाम की तैयारियों से संतुष्ट हुई केन्द्रीय टीम
X

हैदराबाद । एएनएन (Action News Network)

केंद्र सरकार की अंतर मंत्रालय टीम ने हैदराबाद के विभिन्न कार्यालयों और उच्च अधिकारियों से मिलने के बाद यहां कोरोना की तैयारियों को लेकर संतोष जताया है। टीम नई दिल्ली लौटने के पश्चात जो कमियां रह गई हैं, उन्हें राज्य सरकार के ध्यान में लाएगा और अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपेगी।

केंद्रीय टीम ने कोविड-19 की रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों का निरीक्षण किया तथा जनसमस्याएं हल करने के लिए अपनाए जा रहे तरीके को जाना-समझा। इस बीच टीम ने राज्य के मुख्य सचिव सोमेश कुमार, पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी, पुलिस आयुक्त (हैदराबाद) अंजनी कुमार, महानगर पालिका आयुक्त अरविंद कुमार और हैदराबाद के जिलाधीश श्वेता मोहंती से मुलाकात की। साथ ही हैदराबाद के मलक पेट में एक कंटोनमेंट केंद्र मेहदीपटनम की सब्जी बाजार और क्वॉरेंटाइन अस्पताल का दौरा किया।

जिलाधीश श्वेता मोहंती ने बताया कि केंद्रीय टीम ने नेचर केयर अस्पताल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन केंद्र का भी निरीक्षण किया। डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ से बातचीत की। अस्पताल में कोविड-19 परीक्षण लैब किट और रोगियों को प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में जानकारी की। सांपिंग टेस्टिंग लैब की जांच भी की है। बाद में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ और लैब टेक्नीशियन के प्रयासों की सराहना की है।

Next Story
Share it