Top
Action India

चैंपियंस लीग टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण : फ्रैंक लैम्पार्ड

चैंपियंस लीग टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण : फ्रैंक लैम्पार्ड
X

लीड्स । Action India News

चेल्सी के प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा है कि चैंपियंस लीग टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और यह क्लब को अधिक खिलाड़ियों को आकर्षित करने में भी मदद करेगा।

चेल्सी का सामना प्रीमियर लीग में आज देर रात लिवरपूल से होगा। टीम इस मैच को जीतकर चैंपियंस लीग के लिए योग्यता हासिल करने के लिए शीर्ष चार में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

लैम्पार्ड ने कहा, "यह क्लब के लिए बड़े पैमाने पर महत्वपूर्ण है। अगर आप चेल्सी जैसे विश्व स्तर के क्लब हैं, तो आप सर्वोच्च स्तर पर प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं और सर्वोच्च स्तर के खिलाड़ियों को क्लब में आकर्षित करना चाहते हैं।"

लैम्पार्ड ने यह भी स्वीकार किया कि चैंपियंस लीग के लिए योग्यता हासिल करना लंबे समय से टीम का उद्देश्य रहा है।

लैम्पार्ड ने कहा, "हम इससे भी आगे बढ़ना चाहते हैं, इसलिए हम प्रीमियर लीग में ऊपर की तरफ देखते हैं लेकिन चैंपियंस लीग में उतरना पड़ता है, इस साल भी जिस तरह से सीजन गुजरा है, यह हमारे लिए एक लक्ष्य है।"

चेल्सी वर्तमान में प्रीमियर लीग अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है, जो अगले सीजन के चैंपियंस लीग में दो स्थानों के लिए तीन-तरफा लड़ाई में मैनचेस्टर यूनाइटेड और लीसेस्टर दोनों से एक अंक आगे है।

उन्होंने कहा, "मैं इसके बारे में बाहरी दुनिया और चेल्सी प्रशंसकों की भावनाओं को समझता हूं,क्योंकि यह चैंपियंस लीग को प्राप्त करने का एक स्पष्ट उद्देश्य है। मुझे वहां पहुंचने की बहुत इच्छा है। सीज़न की शुरुआत में हम वास्तव में शीर्ष चार में नहीं थे,लेकिन हमने खुद को वहां पहुंचाया। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम चैंपियंस लीग के अगले सीजन के लिए योग्यता हासिल करेंगे।"

चेल्सी के वर्तमान में 36 मैचों में 63 अंक हैं और टीम का सामना प्रीमियर लीग 2019-20 के विजेता लिवरपूल से होगा। वहीं, चेल्सी भी मैनचेस्टर यूनाइटेड को सेमीफाइनल में हराकर एफए कप के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा है।

Next Story
Share it