Top
Action India

शहीद मनोज तलवार की प्रतिमा हटाने पर छात्रों में आक्रोश, प्रदर्शन

शहीद मनोज तलवार की प्रतिमा हटाने पर छात्रों में आक्रोश, प्रदर्शन
X

मेरठ। एएनएन (Action News Network)

अमर शहीद मनोज तलवार की प्रतिमा को सिविल लाइन थानाक्षेत्र के साकेत चोपला से हटाए जाने पर छात्रसंघ पदाधिकारियों तथा छात्रों में आक्रोश है।सोमवार को डीएन डिग्री कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सम्राट मलिक व महामंत्री पुष्पेंद्र कुमार के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में छात्र कमिश्नरी चौराहे से प्रदर्शन करते हुए एमडीए कार्यालय पहुंचे।

मांग किया है कि जब तक मेरठ विकास प्रधिकरण मनोज तलवार की प्रतिमा को उसी स्थान पर दोबारा नहीं लगाता छात्रों का विरोध जारी रहेगा। कहा कि प्रधिकरण द्वारा शहीद मनोज तलवार की मूर्ति हटाना गलत है। छात्रसंघ इसे किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेगा।

पुष्पेंद्र कुमार ने कहा कि साकेत चौपले का सौन्दर्यकरण करने के लिए अमर शहीद मनोज तलवार की प्रतिमा को उक्त स्थान से हटाकर एक कोने में रख दिया गया है। जहां अक्सर गंदगी का अंबार लगा रहता है। उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया कि प्रतिमा को प्रमुख सार्वजनिक दृष्टिगोचर स्थान पर सुंदर मंच पर स्थापित किया जाए।

यदि ऐसा नहीं किया गया तो अमर शहीद के सम्मान की उपेक्षा के लिए वे आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर अनमोल त्यागी मनीष कुमार सिंह सीमांत यादव भानु प्रताप उपस्थित रहे।

Next Story
Share it