Top
Action India

फिल्म फेयर: मुख्यमंत्री सोनोवाल से गले मिले जुबिन गर्ग

फिल्म फेयर: मुख्यमंत्री सोनोवाल से गले मिले जुबिन गर्ग
X

गुवाहाटी। एएनएन (Action News Network)

गुवाहाटी में पहली बार मुंबई क बाहर शनिवार की रात को आयोजित 65वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में राज्य के युवाओं की धड़कन के रूप में चर्चित जुबिन गर्ग मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से गले मिले। जब यह तस्वीर सामने आई तो लोगों में इसको लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग जहां इसकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं सरकार विरोधी धड़े के लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री सोनोवाल और जुबिन गर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग अपने-अपने तरह से इस तस्वीर की व्याख्या कर रहे हैं। कुछ लोगों को यह तस्वीर बेहद आहत भी कर रही है। लोगों का ऐसा मानना था कि जुबिन गर्ग सरकार के पूरी तरह से खिलाफ हैं लेकिन मुख्यमंत्री और जुबिन की एक साथ तस्वीर आने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

नागरिकता संशोधन विधेयक एक्ट (सीएए) को लेकर बॉलीवुड के गायक और असमिया सिनेमा के गायक, अभिनेता, गीतकाल व संगीतकार जुबिन गर्ग गत 11 फरवरी से विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्य और केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए मोर्चा खोले हुए हैं। उनके नेतृत्व में राज्य का शिल्पी समाज सीएए के विरोध में लगातार आंदोलन करते हुए सीएए को रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलन चल रहा है।

इस बीच मुंबई के बाहर पहरी बार फिल्म फेयर अवार्ड समारोह का आयोजन होने की जब घोषणा हुई तो एक वर्ग यह मानकर चल रहा था कि जुबिन गर्ग इस समारोह का विरोध करेंगे, लेकिन जब उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में फिल्म फेयर अवार्ड समारोह का समर्थन किया तो सरकार का विरोध करने वालों को यह अच्छा नहीं लगा। हालांकि जुबिन अपने निर्णय को लेकर सबसे अलग दिखते हैं।

फिल्म फेयर अवार्ड समारोह को देखने पहुंचे मुख्यमंत्री और जुबिन गर्ग जब आमने-सामने हुए तो जुबिन अपने आपको रोक नहीं पाए और मुख्यमंत्री के गले मिलकर उन्हें बधाई भी दी। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास समेत सोनोवाल मंत्रिमंडल के अनेक मंत्री भी मौजूद थे। पूरा माहौल ऐसा लग रहा था कि जुबिन सोनोवाल सरकार का कभी विरोध ही नहीं किया है। सीएए के विरोध के नाम पर भाजपा के विरूद्ध उपजे विरोध को भुनाने वालों को खासकर यह तस्वीर पसंद नहीं आ रही है। हालांकि इस संबंध में मुख्यमंत्री या जुबिन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Next Story
Share it