Top
Action India

मुख्यमंत्री ने पौने 200 फरियादियों की शिकायतों का किया निवारण

मुख्यमंत्री ने पौने 200 फरियादियों की शिकायतों का किया निवारण
X

करनाल। एएनएन (Action News Network)

विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने के बाद अपनी दूसरी पारी की शुरूआत को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र करनाल के लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही उनका समाधान किया। जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री के समक्ष कुल 216 शिकायतें आईं, जिनमें से पौने 200 फरियादियों की बातें सुनकर सम्बंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द उनकी शिकायतों का निवारण करने के आदेश दिए।

मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात कहने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पंचायत भवन परिसर में एक पंजीकरण डेस्क लगाया गया था, जहां से शिकायतकर्ताओं को टोकन मिले और तदानुसार ही बारी-बारी से उनकी सुनवाई हुई। फरियादियों के लिए पंचायत भवन परिसर में बैठने की उचित व्यवस्था की गई थी।

मंच पर मुख्यमंत्री के साथ घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, इन्द्री के विधायक राम कुमार कश्यप, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, भाजपा जिला प्रधान जगमोहन आनन्द, स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चन्द्र, मेयर रेणु बाला गुप्ता, उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया, नगर निगम आयुक्त निशांत कुमार यादव भी मौजूद थे।

जन सुनवाई कार्यक्रम में भाजपा नेता योगेन्द्र राणा, हरपाल कलामपुरा, मनोज वधवा, सतीश राणा, मुकेश अरोड़ा, ईलम सिंह तथा विभिन्न विभागों के एच.ओ.डी. उपस्थित थे।

Next Story
Share it