Action India

क्रिस मॉरिस ने की कोहली की तारीफ, कहा-वह एक ऐसे कप्तान जो जीतना पसंद करते हैं

क्रिस मॉरिस ने की कोहली की तारीफ, कहा-वह एक ऐसे कप्तान जो जीतना पसंद करते हैं
X

दुबई । Action India News

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मिली 37 रनों की जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। मॉरिस ने कहा कि कोहली एक ऐसे कप्तान हैं,जो जीतना पसंद करते हैं और यह टीम के बाकी सदस्यों की मदद करते हैं। कोहली ने इस मैच में नाबाद 90 रनों की मैच विजयी पारी खेली।

कोहली की इस अर्धशतकीय पारी की बदौलत आरसीबी ने 4 विकेट पर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया,जवाब में सीएसके के टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 138 रन ही बना सकी।

मैच के बाद आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मॉरिस ने कहा, "हमारी पारी के 10 ओवर बितने के बाद हमने सोचा नहीं था कि हम 169 रनों के स्कोर तक पहुंचेगे, लेकिन विराट ने शानदार क्रिकेट खेला। विकेट बहुत तेज और चिपचिपा था, यह टेस्ट मैच की लंबाई का विकेट था, इस विकेट पर बहुत ज्यादा कोशिश करने की जरूरत नहीं थी। हालंकि दिन के अंत में, विकेट धीमा हो गया था, जिससे गेंदबाज बल्लेबाजों की तुलना में भाग्यशाली साबित हुए।"

उन्होंने कहा, "16 ओवर के बाद, हमने सोचा कि कुछ होना चाहिए। विराट के पास आईपीएल में सबसे अधिक रन हैं। वह एक पूर्ण प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, उन्होंने इस तरह के अनुभवी गेंदबाजी लाइनअप के खिलाफ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। कोहली एक ऐसे कप्तान हैं,जो जीतना पसंद करते हैं और यह टीम के बाकी सदस्यों की मदद करते हैं।"

बता दें कि आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली की 90 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया था,जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी।

Next Story
Share it