Action India

अंतिम टेस्ट में इंग्लिश टीम सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरेगी : सिल्वरवुड

अंतिम टेस्ट में इंग्लिश टीम सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरेगी : सिल्वरवुड
X

मैनचेस्टर । Action India News

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरेगी।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच चल रही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है और अगर मेजबान टीम विजडन ट्रॉफी हासिल करना चाहती है, तो उसे अंतिम मैच हर हाल में जीतना होगा।

सिल्वरवुड ने कहा, "तीसरे टेस्ट मैच के लिए हमारे पास सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण मौजूद है। हर समय हर किसी को खुश रखना बहुत मुश्किल है। लेकिन अगर आप सही वजह से चीजें करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह एक ईमानदार समझ है।"

उन्होंने कहा, "हर कोई हर समय खेलना चाहता है और अगर वे नहीं खेल पाते हैं तो मैं अधिक निराश होता हूं। जब आप विश्व स्तरीय खिलाड़ी छोड़ रहे होते हैं, तो मेरे दृष्टिकोण से यह अंग्रेजी क्रिकेट के लिए एक अच्छा संदेश है।"

पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को नहीं चुना गया था, लेकिन वह श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में छह विकेट लेने में सफल रहे। जेम्स एंडरसन ने पहला टेस्ट खेला, लेकिन फिर उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया जबकि जोफ्रा आर्चर को इंग्लैंड के बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल को तोड़ने के बाद दूसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया गया।

तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 100 विकेट और 1000 रन के स्कोर तक पहुंचने में सफल रहे। इसका प्रभावी रूप से मतलब है कि इंग्लैंड के पास अंतिम एकादश में तीन तेज गेंदबाज चुनने के लिए पांच-छह ठोस विकल्प हैं। इंग्लैंड और विंडीज के बीच तीसरा और अंतिम टेस्ट मैनचेस्टर में 24 जुलाई से खेला जाएगा।

Next Story
Share it