Action India

क्लिफोर्ड मिरांडा ने एफसी गोवा के साथ अपना करार एक साल के लिए बढ़ाया

क्लिफोर्ड मिरांडा ने एफसी गोवा के साथ अपना करार एक साल के लिए बढ़ाया
X

मडगांव । Action India News

क्लिफोर्ड मिरांडा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा के साथ सहायक कोच के रूप में अपने करार को एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

मिरांडा आगामी आईएसएल सीज़न के साथ-साथ एएफसी चैंपियंस लीग अभियान के लिए नए मुख्य कोच जुआन फेरैंडो के तहत क्लब के कोचिंग स्टाफ का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

करार विस्तार पर मिरांडा ने कहा, "मैं एफसी गोवा में अपना कार्यकाल जारी रखने के लिए खुश हूं और आने वाले सत्र में टीम को सफल होने में मदद करना चाहता हूं। मैं अपने नए मुख्य कोच जुआन (फेरैंडो) के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं और इस टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा कि एएफसी चैंपियंस लीग में एफसी गोवा के साथ काम करना उनके लिए काफी रोमांचक होगा।

मिरांडा को पहली बार 2019/20 सीज़न की शुरुआत में गोवा के सहायक कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। इसके बाद उन्होंने अंतरिम मुख्य कोच के रूप में लीग के महत्वपूर्ण अंतिम चरणों में गोवा का नेतृत्व किया।

राष्ट्रीय टीम के पूर्व मिडफील्डर के नेतृत्व में एफसी गोवा आईएसएल अंकतालिका में शीर्ष पर रहा था और बाद में एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप चरणों में अपनी जगह पक्की करने वाला पहला भारतीय क्लब बन गया था।

37 वर्षीय मिरांडा ने आईएसएल में एफसी गोवा और एटलेटिको डी कोलकाता के लिए 12 मैच भी खेले हैं।

एफसी गोवा के निदेशक रवि पुस्कु ने कहा, "मुझे खुशी है कि क्लिफोर्ड कोचिंग स्टाफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने रहेंगे और मुझे विश्वास है कि जुआन के नेतृत्व में वह केवल अधिक ज्ञान और अनुभव प्राप्त करेंगे और पहली टीम के निर्देशन में खेलने के लिए एक सक्रिय भूमिका निभाएंगे। भारत में उनका ज्ञान और खेलने का अनुभव सीजन के माध्यम से स्थानीय खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण होगा।"

Next Story
Share it