Top
Action India

कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आने से नेता प्रतिपक्ष हुए आइसोलेशट

ऊना । एएनएन (Action News Network)

कोरोना महामारी के बीच नेता प्रतिपक्ष व हरोली विस् क्षेत्र से विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने खुद को आईसोलेशट किया है। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं अपने फेसबुक पेज पर साझा की। बताया जा रहा है कि मुकेश पंजाब के एक पुलिस जवान के सम्पर्क में आये थे, जिसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने की आशंका जताई है और खुद को घर पर ही आईसोलेट किया है। सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने बताया कि जनप्रतिनिधि होने के नाते अपनी भूमिका निभाते हुए उन्हें एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने की आशंका है। हालाँकि, सोशल दूरी बरक़रार थी और मैं पूर्ण तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ. लेकिन समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेवारी का निर्वाहन करते हुए खुद को आगामी सूचना तक घर पर आईसोलेट कर लिया है।

मुकेश जिस जवान के सम्पर्क में आये थे वे हरोली विस् क्षेत्र से ही है, जो कि पंजाब पुलिस में तैनात है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा खुद को आइसोलेशट करने के बाद ऊना मीडिया में भी हडकंप मच गया है, क्योंकि बीते रविवार को ही मुकेश ऊना में पत्रकारवार्ता के दौरान पत्रकारों से मुखातिब हुए थे। इसके बाद इन्हें सूचना मिली कि वे एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये थे। जिसके बाद इन्होंने खुद को घर मे ही आइसोलेशट किया है।

Next Story
Share it