Top
Action India

मुख्यमंत्री ने की जनसुनवाई

मुख्यमंत्री ने की जनसुनवाई
X

जोधपुर। एएनएन (Action News Network)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गृहनगर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सीएम ने शनिवार को दिन की शुरुआत सर्किट हाउस में जनसुनवाई से की। यहां सुनवाई के दौरान कई फरियादियों ने अपनी समस्याएं सीएम को सुनाईं। इस पर सीएम ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। आज की जन सुनवाई के दौरान ज्यादातर पीड़ित शहर पुलिस के रवैये से खफा नजर आए। जिन्होंने पुलिस थानों में तैनात अधिकारियों के मुकदमा दर्ज नहीं करने और फरियादियों से दुव्र्यवहार की शिकायते भी की।

महिला सीएम के आगे रो पड़ी:
मसूरिया क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसने लज्जा भंग की शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन न्याय मिलने के बदले उसे समाज निकाला दे दिया गया है। यहां आए अधिकांश लोगों ने पुलिस के बुरे रवैये की शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस न सही बर्ताव करती है और न ही समय पर शिकायत की कार्रवाई।

विधायक व्यास भी मिली सीएम से:
सीएम की जनसुनवाई से पहले सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ने सीएम से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि चौपासनी क्षेत्र में अस्पताल बनाया जाना है। इसके लिए 5 करोड़ की राशि एकत्रित कर ली गई है लेकिन भूमि नहीं मिलने के कारण कार्य अटका हुआ है। ऐसे में सीएम से भूमि प्रदान की जाने की मांग की गई है। मलखान सिंह बिश्नोई की माता अमरी देवी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गणेश बिजानी भी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे।

Next Story
Share it