Top
Action India

मुख्यमंत्री को टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन किया भेंट

मुख्यमंत्री को टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन किया भेंट
X

रायपुर । Action India News

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शनिवार को उनके निवास कार्यालय में ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष दलेश्वर साहू ने टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन भेंट किया। यह सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन यूजर फ्रेंडली और पूर्णतः ऑटोमेटिक है। इस मशीन में एलईडी स्क्रीन लगी हुई है, जिसके माध्यम से कोरोना से बचाव के उपायों के साथ ही छत्तीसगढ़ शासन की बहुद्देशीय गोधन न्याय योजना की जानकारी भी स्लाईड के माध्यम से प्रदर्शित हो रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष दलेश्वर साहू द्वारा कोरोना से बचाव के लिए विशेष तौर पर भेंट की गई। यह टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आगंतुकों एवं वहां कार्यरत स्टाफ के उपयोग के लिए लगा दी गई है।

मुख्यमंत्री भूपेश ने मशीन से हाथ सेनेटाईज कर इसका विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने मशीन में लगे एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रदर्शित जानकारी की भी सराहना की और इसे उपयोगी बताया। मुख्यमंत्री ने दलेश्वर साहू को इसके लिए धन्यवाद दिया। इस मशीन की सेनेटाईजर धारण क्षमता 5 लीटर है। इसे सहजता से रिफिल किया जा सकता है। इसका रख-रखाव भी आसान है।

Next Story
Share it