Top
Action India

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी एस्काॅर्ट गाड़ी का चालक और कांस्टेबल कोरोना संक्रमित

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी एस्काॅर्ट गाड़ी का चालक और कांस्टेबल कोरोना संक्रमित
X

  • दो दर्जन सुरक्षा कर्मी एकांतवास में भेजे, सीएम का नहीं होगा कोरोना टैस्ट

शिमला । Action India News

कोरोना वायरस ने राजधानी शिमला में हड़कंप मचा रखा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षा दस्ते के दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित निकले हैं। इनमें एक कांस्टेबल और दूसरा सीएम की सुरक्षा में लगी एस्कॉर्ट गाड़ी का चालक है। पिछले कल ऊना से शिमला लौटने पर थर्मल स्कैनिंग के दौरान दोनों में कोरोना के लक्षण पाए गए। इसके बाद इनका कोरोना टैस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। दोनों को कोविड केयर केंद्र में भर्ती किया गया है।

दोनों के संपर्क में आने वाले सुरक्षा दस्ते के दो दर्जन कर्मचारियों को एकांतवास में भेज दिया गया है। इन सबके कोरोना सैंपल लिए जाएंगे। हालांकि इनके संपर्क में न आने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कोरोना टैस्ट नहीं होगा। मुख्यमंत्री गुरूवार को सचिवालय अपने कार्यालय में बैठे और सरकारी कार्य निपटाया।

कोरोना के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री आवास और उनके कार्यालय में जाने वाले हर व्यक्ति की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है।

जिला सर्विलेंस ऑफिसर राकेश भारद्वाज ने बताया कि मुख्यमंत्री इन दोनों संक्रमितों के संपर्क में नहीं आए थे। ऐसे में मुख्यमंत्री न तो एकांतवास में रहेंगे और न ही उनका कोरोना टैस्ट लिए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित चालक व सुरक्षा कर्मी के संपर्क में आने वाले करीब 20 सुरक्षा कर्मियों को एकांतवास में भेज दिया गया है और इनके कोरोना टैस्ट लिए जाएंगे।

Next Story
Share it