Top
Action India

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी
X

  • स्मार्ट सिटी के तहत कराए जा रहे कार्यों का स्थलीय भी करेंगे निरीक्षण

वाराणसी। एएनएन (Action News Network)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी पहुंचे। पुलिस लाइन मैदान में बने अस्थायी हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. नीलकंठ तिवारी, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह, विधायक सुशील सिंह, हिंदू युवा वाहिनी के अम्बरीश सिंह भोला आदि ने स्वागत किया।

पुलिस लाइन मैदान से मुख्यमंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में नदेसर मिंट हाउस स्थित तारांकित होटल में पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां से प्रकाशित एक अखबार के कार्यक्रम में शिरकत की। होटल से मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंच कर अफसरों के साथ बैठक कर भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शहर में चल रही स्मार्ट सिटी के तहत कराए जा रहे कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

वाराणसी दौरे में मुख्यमंत्री निर्माणाधीन कज्जाकपुरा रेलवे ओवरब्रिज, टाउन हाल और गौदौलिया में बन रहे मल्टीलेवल पार्किंग का निरीक्षण कर सकते हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवपुर में बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का भी निरीक्षण कर सकते हैं। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री को शुक्रवार की देर शाम ही वाराणसी पहुंचना था। पर खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री नहीं आ पाये थे।

Next Story
Share it