Action India
अन्य राज्य

उप्र : प्रयागराज के तिहरे हत्याकांड का मुख्यमंत्री योगी ने ​लिया संज्ञान, दोषियों पर अविलंब कार्रवाई के निर्देश

उप्र : प्रयागराज के तिहरे हत्याकांड का मुख्यमंत्री योगी ने ​लिया संज्ञान, दोषियों पर अविलंब कार्रवाई के निर्देश
X

लखनऊ । एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के तिहरे हत्याकांड का संज्ञान लेते हुए जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

प्रयागराज के माण्डा थाना क्षेत्र के आंधी गांव में बुधवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी व ​बेटी शामिल हैं। इस घटना की सूचना पर गुरुवार सुबह मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार माण्डा के आंधी गांव निवासी नन्दलाल यादव (50) खेती एवं पशुपालन के भरोसे परिवार का भरण-पोषण करते थे। बीती रात भोजन के बाद उनकी पत्नी छबीली देवी (48) तथा 16 व​र्षीय बेटी रामदुलारी अपने कमरे में सोने गई और नन्दलाल यादव घर के दरवाजे पर सो गए।

गुरुवार सुबह जब पड़ोसी उठे तो उनके घर का दरवाजा खुला हुआ दिखा। पड़ोसियों ने पास से जाकर देखा तो नन्दलाल यादव को खून से लथपथ पाया। यह नजारा देखते ही शोर मचा गया और पुलिस को सूचना दी गई। इस बीच उसकी पत्नी और बेटी भी मृत दिखे। इसकी सूचना पर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर माण्डा थाना प्रभारी तत्काल मौके पर पहुंचे और तिहरे हत्याकांड की सूचना आला अधिकारियों को दी और घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम एवं खोजी कुत्ते को बुलाया।

तिहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। घर के अन्दर सभी सामान बिखरे हुए हैं। हत्या के कारणों का पता लगाने में अधिकारी जुटे हुए हैं।अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि गुरुवार तड़के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया है।

Next Story
Share it